अच्छे दिन आने वाले हैं

चंडीगढ़ ०३ नवंबर, २०१४  : देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद मोदी जी के ”अच्छे दिन आने वाले हैंÓÓ  नारे का असर चंडीगढ़ में भी दिखाई देना शुरू हो गया है। प्रशासन द्वारा शुरू की जा रही शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया के तहत इंटरव्यू न लिये जाने की घोषणा का जोरदार स्वागत किया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के महा सचिव चंद्रशेखर ने आज यहां जारी प्रैस विज्ञप्ति में प्रशासन के इस कदम का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने प्रधान मंत्री बनने से पहले वायदा किया था कि सरकारी नौकरियों में पारदर्शिता लाने के लिए व योग्य उ6मीदवारों के चयन हेतु केवल लिखित परीक्षा ही ली जाएगी, जिसके आधार  पर भर्ती की जाएगी। किसी भी प्रकार का इंटर4यू लेकर भर्ती प्रक्रिया को प्रभावित किए जाने की कोशिश नहीं की जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी सदैव ही इस प्रयास में रही है भर्ती प्रक्रिया बिना किसी दवाब के पारदर्शी तरीके से की जानी चाहिए। प्रशासन द्वारा जारी की गई बिना इंटरव्यू अध्यापकों की भर्ती की प्रक्रिया इसी ओर एक कदम है। भारतीय जनता पार्टी इसका स्वागत करती है तथा विश्वास दिलाती है कि दूसरी ऐसी भर्तियों में भी इसी प्रकार इंटरव्यू रहित लिखित परीक्षा के आधार पर भर्ती किए जाने की प्रक्रिया बनाई जाएगी।