अमित शाह को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर स्थानीय कार्यालय कमलम्, सैक्टर 33 में कार्यक्रम का आयोजन

1

2

चंडीगढ 09 जुलाई, 2014:  अमित शाह को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर स्थानीय कार्यालय कमलम्, सैक्टर 33 में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, महासचिव प्रेम कौशिक, कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता, सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी, प्रदेश सचिव बलविन्द्र कौर राणा व रमेश शर्मा निक्कू और मोर्चा कोर्डिनेटर माता राम धीमान सहित सैंकडों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के मीडिया संयोजक रविन्द्र पठानिया ने बताया कि इस अवसर पर कार्यकर्ताओं द्वारा लडडू बांटे गए और एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। उपस्थित कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर थी।

उपस्थित कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि भाजपा में राष्ट्रीय अध्यक्षों का चयन भी लोकतांत्रिक रूप में होता हैं। यहां किसी भी प्रकार से परिवारवाद को बढ़ावा नहीं दिया जाता। उन्होंने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि अमित शाह को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाना भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं के लिए सौभाग्य की बात है। अमित शाह के अध्यक्ष बनने से संगठन में और अधिक मजबूती होगी।

उन्होंने कहा कि अमित शाह इससे पूर्व भी संगठन में सक्रिय भूमिका निभा चुके है। उन्होंने गुजरात के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में चुनाव के दौरान जो कार्य किए वह अपने आप में सराहनीय हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पुन: बधाई देते हुए कहा कि अमित शाह के साथ कार्य करने से सभी कार्यकर्ताओं में जोश का संचालन होगा।