आनलाईन सदस्यता अभियान को जन-जन तक पहुंचाने के लिए विभिन्न स्थानों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें

bahtak

चंडीगढ़ २१ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी आनलाईन सदस्यता अभियान को जन-जन तक पहुंचाने के लिए चंडीगढ़ भारतीय जनता पार्टी द्वारा चंडीगढ़ के विभिन्न स्थानों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की जा रही हैं। इसी संदर्भ में भाजपा के अल्पसं2यक मोर्चा की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम में मोर्चा अध्यक्ष हाजी मो. खुर्शीद अली की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, आनलाईन सदस्यता प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली, आनलाईन सदस्यता सह-संयोजक दीपक मल्होत्रा, सचिन लोटिया, डॉ. अनवार अली के अलावा अल्पसं2यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इस बैठक में हिस्सा लिया।

इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित सभी मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आनलाईन सदस्यता अभियान तहत चंडीगढ़ में ज्यादा से ज्यादा लोगों को सदस्यता ग्रहण करवानी है। चंडीगढ़ प्रदेश में पार्टी को जो एक लाख से ज्यादा सदस्यता बनाने का लक्ष्य है वह तभी पूरा होगा जब मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रतिदिन लोगों को पार्टी की विचारधारा से अवगत करवायेगा और लोगों को पार्टी के साथ जोड़ेगा।

इस अवसर पर श1ित प्रकाश देवशाली व दीपक मलहोत्रा ने ने उपस्थित सभी मोर्चा के कार्यकर्ताओं को आनलाईन सदस्यता के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अब पहले जैसे फार्म भर कर सदस्यता लेने का कार्य बंद हो गया है अब नई तकनीक के साथ आनलाईन द्वारा एक टोलफ्री न6बर डायल १८००-२६६-२०२० कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की जा सकती है। जिस तरह देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने एक अभियान चलाकर देश के प्रत्येक व्य1ित को सीधे बैंक के साथ जोड़ दिया, स्वच्छ भारत अभियान चलाकर देशवासी को सफाई के लिए जागरूक किया उसी तरह आनलाईन सदस्यता अभियान चलाकर देश के ज्यादा से ज्यादा नागरिकों को पार्टी के साथ जोडऩा ही उनकी स्करात्मक सोच को दर्शाता है।

इस अवसर पर मोर्चा अध्यक्ष मो. खुर्शीद ने आए हुए सभी कार्यकर्ताओं का बैठक में आने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो लोगों के हितों को ध्यान में रखकर हर कार्य करती है और उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष को विश्वास दिलाया कि अल्पसं2यक मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता इस अभियान को जन-जन तक पहुंचायेगा और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवायेगा।