आनलाईन सदस्यता अभियान को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें

online-membership

चंडीगढ़ १८ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी आनलाईन सदस्यता अभियान को जन-जन तक पहुंचाने के लिए चंडीगढ़ भारतीय जनता पार्टी द्वारा चंडीगढ़ के विभिन्न स्थानों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की जा रही हैं। इसी संदर्भ में जिला नं. ३ के मंडल नं. २१ की बैठक सै1टर ३२ में मंडल अध्यक्ष प्रदीप बंसल की अध्यक्षता में हुई।

इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी, प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक, जिला अध्यक्ष देवी सिंह आनलाईन सदस्यता प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली, आनलाईन सदस्यता सह-संयोजक दीपक मल्होत्रा, जिला सह-संयोजक सुरिन्द्र सूद, भरत कुमार, जोगिन्द्र मिंटा, दीपक शर्मा, जसवंत जैसवाल, एम.डी.खान, राघव मलिक, राजिन्द्र सिंह बिल्लू, लक्ष्मी, गीता रानी, पारस, पुष्पा धवन, मोनू, पुष्पा राठौर, मीरा पासवान, रेनू, राज कुमार, रूबी गुप्ता, बबलू और रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सै1टर ३२ए, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सै1टर ३२डी, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सै1टर ४६सी के पदाधिकारियों ने भी इस बैठक में हिस्सा लिया।

इस अवसर पर आनलाईन सदस्यता प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों को आनलाईन सदस्यता के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अब पहले जैसे फार्म भर कर सदस्यता लेने का कार्य बंद हो गया है अब नई तकनीक के साथ आनलाईन द्वारा एक टोलफ्री न6बर डायल १८००-२६६-२०२० कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की जा सकती है। जिस तरह देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने एक अभियान चलाकर देश के प्रत्येक व्य1ित को सीधे बैंक के साथ जोड़ दिया, स्वच्छ भारत अभियान चलाकर देशवासी को सफाई के लिए जागरूक किया उसी तरह आनलाईन सदस्यता अभियान चलाकर देश के ज्यादा से ज्यादा नागरिकों को पार्टी के साथ जोडऩा ही उनकी स्करात्मक सोच को दर्शाता है।

इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि सदस्यता अभियान के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता लोगों को जागरूक करें और घर-घर तक पार्टी की विचारधारा को पहुंचाये।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवी सिंह ने आए हुए सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं और एसोसिएशन के सभी सदस्यों का बैठक में आने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो लोगों के हितों को ध्यान में रखकर हर कार्य करती है।