आनलाईन सदस्यता अभियान सै1टर २२

चंडीगढ़ ०७ दिस6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के कार्यकर्ता विरेन्द्र बजाज ने आनलाईन सदस्यता अभियान सै1टर २२ में रखा। जिसमें पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस अवसर पर उपाध्यक्ष रघुबीर लाल अरोड़ा, महासचिव प्रेम कौशिक, सदस्यता अभियान प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली, सह-प्रमुख दीपक मल्होत्रा, फार्मा प्रकोष्ठ के संयोजक प्रिंस भदूला, महिला मोर्चा से वीना खेर, नीलम सेवक, दिव्य सेठ, अंजलि घोष, बेबी अहुजा, अशविन्द्र वोहरा, लक्ष्मी चौहान, नमीता वर्मा, सुमन, डोली, ऊषा, प्रेम, कृष्णा महाजन, अनिता शर्मा, शीला कौशल, लता, सोनू गुप्ता, राणा, मुन्ना, शंकर, रविन्द्र, मटूरू, विनोद चावला, दीपांशू सूद, अश्वनी पराशर, नवीन कुमार आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाने के लिए पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की सराहना की और उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अगर एक व्य1ित को भी पार्टी के साथ जोड़ता है तो वह पार्टी को बहुत बड़ा योगदान देता है। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की विचारधारा करवाया जाए और उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई जाए।

इस अवसर पर विरेन्द्र बजाज ने बताया कि इस मौके पर ५०० लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और सभी ने शपथ ली कि वह भी आगे पांच लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवायेंगे।