ईसम्पर्क बनाए जाने के लिए पूरे विधि विधान से भूमि पूजन

ss

चंडीगढ़ 14 जून, 2015: सैक्टर 32 के निर्माण सिनेमा के पास वार्ड नं. 21 की पार्षद हीरा नेगी द्वारा ईसम्पर्क बनाए जाने के लिए पूरे विधि विधान से भूमि पूजन व हवन करवा कर ईसम्पर्क का कार्य शुरू करवाया। इसके साथ ही स्थानीय सांसद किरण खेर के जन्मदिवस पर आज हीरा नेगी द्वारा सैक्टर 32 में पौधा रोपण किया गया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवी सिंह, मंडल प्रधान प्रदीप बंसल, मोर्चा अध्यक्ष हाजी मो. खुर्शीद अली, टेनेमेंट प्रकोष्ठ संयोजक दीपक शर्मा, राजिन्द्र सिंह, अवि भसीन, पारस गोयल, मनू, अशवनी प्राशर, शशि पांडे, राय साहब, भारत, राज युदवंशी, लक्ष्मी देवी, सोनिया, शीतल नेगी, कमला देवी, गजेन्द्र सिंह, शेर सिंह, ओम प्रकाश बंसल, जी.एस. वालिया, लेखराज, एस.एल. सोनी, रमेश बजाज, प्रुशोत्तम, राज कुमार, संजय मुंजल और मार्केट एसोसिएशन के सदस्य इत्यादि उपस्थित थे।

हीरा नेगी ने कहा कि काफी लम्बे समय से यहां के स्थानीय लोगों की ईसम्पर्क खेलने की मांग थी। क्योंकि यहां नजदीक कोई भी ईसम्पर्क नहीं हैं। महिलाओं व बुजुर्गों को दूसरे सैक्टर जाकर अपना कार्य करवाना पड़ता था। उनकी समस्या को देखते हुए यहां पर ईसम्पर्क बनाए जाने की आज शुरूआत की गई। जिसे समय रहते पूरा भी कर लिया जाएगा।

पार्षद हीरा नेगी ने स्थानीय सांसद किरण खेर के जन्मदिवस की बधाई देते हुए कहा कि मेरी व मेरे सभी वार्ड के सदस्यों की ओर से स्थानीय सांसद किरण खेर को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई हो। उन्होंने कहा कि किरण खेर ने चंडीगढ़ के विकास के कार्यों को नई गति प्रदान की है। जो विकास के कार्य पिछले कई वर्षों से रूके हुए थे उन्हें अब पूरा करवाया जा रहा है। किरण खेर द्वारा चंडीगढ़ की कई समस्याओं को केन्द्र सरकार के समक्ष रखा गया जिनका समाधान भी समय रहते हो जाएगा।

इस मौके पर मंडल प्रधान प्रदीप बंसल नेे कहा कि सैक्टर 32 की पूरी मार्केट में ईसम्पर्क नहीं खुला था जिससे की स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। लेकिन अब अपने सैक्टर में ही ईसम्पर्क खुलने से लोगों को बहुत सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि पार्षद हीरा नेगी के सफल प्रयासों के चलते आज ईसम्पर्क बनाने के लिए भूमि पूजन कर नीव पत्थर रखा गया और नारियाल फोडक़र कार्य शुरू करवाया। जिससे स्थानीय लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है सभी ने हीरा नेगी का धन्यवाद प्रकट किया और मिठाई खिला कर मुंह मीठा करवाया।

ss2