एम ओ एच विभाग के सभी अधिकारी ने मौलीजांगरा का दौरा किया

bjp33

bjp44

चंडीगढ़ १२ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. २४ की पार्षद रजिन्द्र कौर र8ाू के नेतृत्व में चंडीगढ़ के नगर-निगम कमिश्नर और रोड विंग, प4िलक हैल्थ, बिजली विभाग, एम ओ एच विभाग के सभी अधिकारी ने मौलीजांगरा का दौरा किया।

इस दौरे में पार्षद रजिन्द्र कौर र8ाू ने सभी अधिकारियों को विकास नगर रेलवे पुल के साथ खाली पड़ी जगह पर छठ पूजा के लिए एक झील, प्ले ग्राउंड, ग्रीन बेल्ट बनवाने के लिए सुझाव दिया और साथ ही विकास नगर में शौपिंग सेंटर की जल्द ही आ1शन करवाया जाए 1योंकि शोपिंग सेंटर की हालत बहुत ही दयनीय हो गई है, जिससे सरकारी स6पति का भारी नुकसान हो रहा है। इसके साथ ही उन्होनें चरण सिंह कालोनी में जो सुलभ शौचालय है जिसका कोई इस्तेमाल नहीं हो रहा, उसको तुड़वाकर प्राइमरी स्कूल और आंगनवाड़ी बनवाई जाए।

पार्षद र8ाू ने मौली का6पलै1स में नई सीवरेज पाईप डालवाने की भी मांग की और पुलिस चौंकी के पास बने प्राइमरी स्कूल का सुधार किया जाए स्कूलन की हालत बहुत ही जज्जर हो रखी और कभी भी कोई भी दुर्घटना हो सकती है। और स्थानीय लोगों की सुविधा के लिए एन.ए.सी. में एक कमेटी सेन्टर बनावाया जाए और नाले को प1का व उसको पूरी तरह से ढ1का जाए।

पार्षद रजिन्द्र कौर र8ाू द्वारा दिए गए सभी सुझावों को देखते हुए मौके पर उपस्थित कमिश्नर विवेक प्रताप ने सभी विभाग के अधिकारियों से बात करके कागजी कारवाही को जल्द तैयार करने को कहा। साथ ही शोपिंग सेंटर की देख-रेख के लिए चौंकिदार तैनात किए जाने कि आदेश दिए। उन्होनें आश्वासन दिया कि यह सभी कार्यों को जल्द पूरा करवाया जाएगा।
इस अवसर पर पार्टी प्रदेश सचिव इन्द्रजीत सिंह काला, पूर्व पार्षद अनिल दूबे, राम बाबू, ओम प्रकाश यादव, श्याम लाल धावरी, गुरमीत पावा, सेवा सिंह जोहल, पियूष गुप्ता, सैनी जी, सिंगला जी व स्थानीय लोग उपस्थित थे।