कालोनीवासियों की सुविधा के लिए सैक्टर 32 में लगाया गया जागरूक कैम्प

10.07.2014 -- CAMP IN SECTOR 32 2

10.07.2014 -- CAMP IN SECTOR 32

चंडीगढ 10 जुलाई, 2014:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के टेनेमेंट प्रकोष्ठ ने सैक्टर 32 सी की टेनेमेंट कालोनी में रहने वाले कालोनीवासियों की सुविधा के लिए सोशल वेलफेयर द्वारा माइक्रो ऋण एवं वोकेशनल कोर्स ट्रेनिंग का जागरूक केम्प लगाया गया।

इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी, टेनेमेंट प्रकोष्ठ अध्यक्ष दीपक शर्मा, जिला अध्यक्ष देवी सिंह, राजेन्द्र सिंह, नैन ढिंगरा, शंकर लाल तंवर, नवदीप शर्मा, प्रदीप बंसल, अधेश कुमार जिंदल, सुनील कुमार, गजेन्द्र कुमार, अमित कुमार, बिमला धवन, सोनिया, रेणू, विक्की, संजू, राकेश, डॉ.सूद आदि उपस्थित थे।
इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने इस कार्य के लिए टेनेमेंट प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के सामाजिक कार्य करके और लोगों के लिए भलाई का कार्य करना ही सबसे बड़ा पुण्य का काम है। ऐसे सामाजिक कार्यों के लिए प्रत्येक व्यक्ति को आगे आना चाहिए और अपना सहयोग देना चाहिए।

कैम्प की जानकारी देते हुए टेनेमेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा ने बताया कि इस कैम्प में कालोनीवासियों के बच्चों के फार्म भरवाये गए जो लोग पैसे की कमी होने के कारण अपने बच्चों को किसी प्रकार की प्रशिक्षण नहीं दिलवा पाते। वह इस कैम्प के जरिए अपने बच्चों को सिलाई-कढ़ाई, कम्पयूटर व कम्पयूटर हार्डवेयर प्रशिक्षण, ब्यूटिपार्लर, रेफ्रीजेरेशन एंड ए.सी.टैक्नीशियन कोर्स, ड्रैस/फेशन डिजाईनिंग कोर्स, कटिंग टेलरिंग एंड एम्ब्राएडरी कोर्स, रिपेयर एंड मैनेटेनैंस ऑफ ऑटोमोबाईल्स कोर्स जैसे कई प्रशिक्षण सैक्टर 46 के आशा किरण बिल्डिंग में निशुल्क प्रशिक्षण दिलवा सकेंगे। और इस कैम्प में लोगों को बैंक से ऋण लेने के लिए जागरूक किया गया जो लोग अपना छोटा-मोटा काम करना चाहते हैं वह बैंक से लोन ले सकते हैं।