चंडीगढ़ के मौली जागरां के विकास नगर की सडक़ों की रिकार्पेंटिंग का कार्य शुरू

चंडीगढ़ १८ नव6बर, २०१४: चंडीगढ़ के मौली जागरां के विकास नगर की सडक़ों की रिकार्पेंटिंग का कार्य शुरू हो गया है। पिछले काफी समय से स्थानीय लोगों की मांग थी कि यहां की सडक़ें पूरी तरह से टूट चुकी हैं, जगह-जगह पर बड़े-बड़े गढ्ढे हो गए हैं। इन गढ्ढों के कारण आए दिन दुर्घटनायें होती रहती है। जिससे स्थानीय लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ता था। लोगों की समस्याओं को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. २४ की पार्षद श्रीमती रजिन्द्र कौर र8ाू ने विकास नगर की सभी छोटी-बड़ी सडक़ों की रिकार्पेंटिंग का कार्य शुरू करवाया।

पार्षद श्रीमती र8ाू ने यह जानकारी देते हुए बताया कि विकास नगर की सडक़ें खराब होने के कारण स्थानीय लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता था जिसे देखते हुए यहां की सभी सडक़ों की रिकार्पेटिंग करवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि इससे पहले मौली कॉ6पलै1स की सडक़ों की भी रिकार्पेंटिंग का कार्य पूरा करवाया जा चुका है। सडक़ों का कार्य शुरू होता देख स्थानीय लोगों के चेहरे खुशी से खिल उठे और सभी ने पार्षद श्रीमती र8ाू का धन्यवाद किया।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश के सचिव इन्द्रजीत काला, सुभाष मोर्या, रोड़ डीविजन के एसडीओ धर्मेन्द्र, जेई बलराज, गुरदेव, गुरमीत इत्यादि स्थानीय लोग उपस्थित थे।