चंडीगढ़ के सेक्टर 17 स्थित नाईलिट बिल्डिंग में भीषण आग

चंडीगढ़ 09 जून,  2014 : चंडीगढ़ के सेक्टर 17 स्थित नाईलिट बिल्डिंग में भीषण आग की लपट में दो लोगों का फायरमैन अमनदीप व  रविन्द्र की मौत पर  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन व सांसद किरण खेर ने गहरा दुख व्यक्त किया और साथ ही इस हादसे में चार अन्य रघुवीर सिंह, जितेंद्र दहिया, सचिन व शेखर के जल्दी से ठीक होने की ईश्वर से प्रार्थाना की है।

संजय टंडन ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष वह और किरण खेर दोनों ही शरह से बाहर हैं। सायं 4.30 बजे पर इस हादसे की  तुरंत सूचना प्राप्त होते ही उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों से स्थिति की जानकारी जी और फिर पार्टी के  विभिन्न पदाधिकारियों  को घटना स्थल पर भेजा ताकि यथासंभव  सहायता उपलब्ध कराई  जा सके।

    उन्होंने कहा कि इस विकट स्थिति में जिन दो कर्मियों ने अपन ेप्राण की परवाह किए बगैर आग पर काबू पाने की लड़ाई  लड़ते लड़ते अपनी जान गवाई वह वाकई  है ‘सैल्पूट के काबिल है। चंडीगढ़ के लोग व प्रशासन ऐसे बहादुर कर्मियों को सदैव याद रखेगाा।  उन्होंने पीडि़त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर उनको इस दुख की घड़ी में हौंसला प्रदान करें।  और इस दुख की घड़ी को सहने की ताकत प्रदान करें। उन्होंने पुन: पार्टी की ओर से मृतकों को  श्रद्धांजली अर्पित की और इस हादसे में खायल कर्मियों के जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की  कामना की।

रविन्द्र पठानिया
मीडिया संयोजक
बीजेपी चंडीगढ़