चंडीगढ़ के स्पोट्र्स सैल की भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में हुई

चंडीगढ़ १७ नव6बर, २०१४ : भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के स्पोट्र्स सैल की भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में प्रकोष्ठ के संयोजक सवरन सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिसमें प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक, सदस्यता अभियान प्रदेश प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली, सदस्यता अभियान सह-संयोजक दीपक मल्होत्रा, गिरधारी लाल जींदल, भीमसैन, बरिन्द्र कुमार, बलजीन्द्र सिंह, अंकिल अरोड़ा, मनिक अनुप इत्यादि प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर सदस्यता प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली और सह-संयोजक दीपक मल्होत्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए गए आनलाईन सदस्यता अभियान को चंडीगढ़ पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा १० करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य में अपनी भागीदारी दे और पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाये।

यह तभी हो सकता है जब हम इसको अपने जीवन में उतारेंगे और प्रत्येक शहरवासी से बात करके उसे पार्टी की विचारधारा से अवगत करवायेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि चंडीगढ़ शहर के लोग को पार्टी के सदस्यता अभियान का पता नहीं हैं लेकिन उनको जरूरत है मार्गदर्शन की। अंत में उन्होंने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि शहरवासियों को जल्द से जल्द सदस्यता अभियान के बारे में विस्तार से बताए उनका मार्गदर्शन करें और उन्हें भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवायें।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान की विस्तृत रूप से जानकारी दी। और उन्होंने बताया कि देशभर में १० करोड़ लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाने का लक्ष्य है और चंडीगढ़ शहर के लिए एक लाख से ज्यादा लोगों को भाजपा सदस्यता ग्रहण करवाने का लक्ष्य है। उन्होंने बताया कि बिना कोई कागजी कार्यवाही किए सिर्फ एक न6बर १८००-२६६-२०२० डायल करने से आप भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं।