चंडीगढ़ को स्मार्ट सिटी बनाए जाने के फैसले का स्वागत

Kailash Jain - Spokesperson

चंडीगढ़ 11 अप्रैल, 2015 : भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार द्वारा चंडीगढ़ को स्मार्ट सिटी बनाए जाने के फैसले का स्वागत करते हुए इसे चंडीगढ़ वासियों के लिए भाजपा द्वारा दिया गया अनमोल तौहफा बताया है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन के अनुसार केन्द्र सरकार द्वारा चंडीगढ़ को स्मार्ट सिटी को सूचि में शामिल किए जाना खास तौर से देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के फ्रांस दौर के दौरान फ्रांस सरकार द्वारा देश के तीन शहरों को स्मार्ट सिटी बनाए जाने का जिम्मा उठाया ओर चंडीगढ़ का उनमें से एक होना शहरवासियों के लिए गर्व की बात है।

कैलाश जैन ने कहा कि यह प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन और स्थानीय सांसद किरण खेर के प्रयासों से ही चंडीगढ़ इस सूचि में शामिल हो पाया है। चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल के नाम से अपनी पहचान बनाए जाने के पश्चात स्मार्ट सिटी का दर्जा मिलने से जहां शहर में रहने वाले बासिदों को नवीनतम प्रौद्योगिकी उपलब्ध होगी वहीं उनका जीवन स्तर भी बढ़ेगा और पूरे देश के लिए चंडीगढ़ एक मिसाल बनकर सामने आएगा। भाजपा सरकार का शहरवासियों को यह एक सुंदर सौगात है। श्री जैन ने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन और सांसद किरण खेर का धन्यवाद भी व्यक्त किया।