चंडीगढ़ गेस्ट टीचर्स एसोसिएशन ने बालदिवस के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन को स6मानित किया

1

2

3

चंडीगढ़ १४ नव6बर, २०१४: चंडीगढ़ गेस्ट टीचर्स एसोसिएशन ने बालदिवस के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन को स6मानित किया।

यह जानकारी भाजपा प्रदेश प्रव1ता डॉ. ए.पी. सांवरिया ने दी। उन्होंने बताया कि गेस्ट टीचर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने पार्टी कार्यालय कमलम् सै1टर ३३ए में स6मानित समारोह का आयोजन किया और प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन को स6मानित किया।

इस अवसर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित अध्यापकों को संबोधित करते हुए कहा कि आज के दिवस पर शहर के भविष्य निर्माता अध्यापकों द्वारा उनका स6मान किया जाना उनके लिए एक गौरव की बात है। शिक्षक सदैव सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए प्रयासरत रहते हैं और बिना किसी स्वार्थ के देश के निर्माण में अहम भूमिका निभाते हैं।

हमारे देश में शिक्षकों का स6मान युगों-युगों से होता आया है और आज भी हमारे देश के शिक्षकों की विश्व भर में एक साख है। उन्होंने कहा कि यदि बच्चों का भविष्य सही हाथों में रहता है तो वह बच्चा आदर्शों के साथ अपना जीवन व्यतीत करता है।

इस अवसर पर पार्टी महासचिव प्रेम कौशिक ने कहा कि शिक्षकों का हमारे देश में सर्वथा उच्च स्थान है और अपने गुणों के द्वारा ही शिक्षकों को समाज में आदर सत्कार भाव से देखा जाता है।

इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजबीर ने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने बड़े ही विस्तृत ढंग से गेस्ट टीचर्स की समस्याओं को रखा और हर मंच पर उसको हल कराने की पहल की है उसका पूरी एसोसिएशन तह दिल से धन्यवाद करती है।