चंडीगढ़ सै1टर ४३ बस स्टैंड की पार्किंग के ठेकेदार द्वारा तय से अधिक पार्किंग फीस वसूलने पर युवा मोर्चा के प्रयासों से ठेकेदार द्वारा लिखित में माफी मांगी

parking

चंडीगढ़ १० दिस6बर, २०१४:  चंडीगढ़ सै1टर ४३ बस स्टैंड की पार्किंग के ठेकेदार द्वारा तय से अधिक पार्किंग फीस वसूलने की शिकायत पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रयासों से ठेकेदार द्वारा लिखित में माफी नामा लिखकर माफी मांगी और भविष्य में ऐसी गलती दौबारा नहीं होने का भी भरोसा दिलाया।

ज्ञात हो कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की शिकायत थी कि सै1टर ४३ बस स्टैंड की पार्किंग के ठेकेदार द्वारा तय की गई राशि से ज्यादा पार्किंग फीस ली जा रही है। इस संबंध में युवा मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल ट्रांसपोर्ट सचिव भावना गर्ग से मिला और इस बारे में उन्हें बताया।

उन्होंने बताया कि उन्हें काफी समय से पार्किंग फीस की अधिक वसूली की शिकायतें प्राप्त हो रही थी और मामले की जांच के लिए युवा मोर्चा की टीम ने मौके पर पाया कि ठेकेदार के कर्मी लोगों से मनमर्जी की फीस वसूल कर रहे थे तथा विरोध करने वाले को धमकाते थे जाकि उचित नहीं था। युवा मोर्चा द्वारा इस बारे में सीटीयू जीएम जी.एस. परमार को भी पिछले माह लिखित रूप में शिकायत दी गई थी लेकिन उनके द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। प्रतिनिधिमंडल ने  सचिव भावना गर्ग से मांग की कि विभाग द्वारा उ1त ठेकेदार के खिलाफ नियमों के साथ की गई मनमानी के लिए ठेका रद्द किया जाए ताकि भविष्य में अन्य ठेकेदार ऐसी मनमानी कर जनता को न लूटे।

इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए सीटीयू के जीएम२ अमरीक सिंह ने पार्किंग के ठेकेदार व युवा मोर्चा की टीम को सै1टर ४३ के बस स्टैंड पर बुलाकर बात की तो पाया ठेकेदार अपनी मनमानी के चलते अधिक पार्किंग फीस वसूल रहा था जिस पर उन्होंने तुरंत कार्यवाही करते हुए ठेकेदार से लिखित रूप में माफी नामा लिखवाया और भविष्य में ऐसी गलती दौबारा न करने की चेतावनी दी।

इस अवसर पर मोर्चा अध्यक्ष अमित राणा, उपाध्यक्ष कृपा ठाकूर, महासचिव जगतार सिंह जग्गा व गौरव गोयल, सचिव महकवीर संधू, गणेश झा, राकेश, अभिषेक धवन, मंडल प्रधान गुरिन्द्र कौशिक, जिला महासचिव अरविंद राणा इत्यादि उपस्थित थे।