ज6मू-कश्मीर के बाढ़ पीडि़त लोगों के लिए राहत सामाग्री

चंडीगढ़ १८ सित6बर, २०१४: ज6मू-कश्मीर में प्राकृतिक आपदा से हुई त्रासदी में लाखों लोग अपने घरों से बेघर हो गए। बाढ़ की चपेट में हजारों लोगों की जाने चली गई। इस दु:ख की घड़ी में समूचे देशवासी ज6मू-कश्मीर के बाढ़ पीडि़त लोगों के लिए राहत सामाग्री भेज रहे हैं। चंडीगढ़ प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ द्वारा भी राहत सामाग्री से भरे ट्रक ज6मू-कश्मीर के लिए लगातार भेजे जा रहे हैं। शहरवासी बाढ़ पीडि़तों के लिए बढ़-चढ़ कर अपना योगदान दे रहे हैं।

औद्योगिक क्षेत्र के फेस १ में स्थित होटल होमटेल ने भी भारतीय जनता पार्टी के माईक्रो एंड स्मोल प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं प्रकोष्ठ संयोजक मनिष निगम, सलाहकार दीपक शर्मा व अभि भसीन, सह-संयोजक बी.एस. सैनी को बुलाकर उन्हें टावल, मेट्स, चादरें, कपड़े इत्यादि सामाग्री भारी मात्रा में दी। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने होटल होमटेल की मैनेजमेंट का धन्यवाद किया।

भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ द्वारा कल १९ सित6बर २०१४ को सै1टर २७ के रामगढ़ीय भवन के सामने सुबह ११ बजे से शाम ६ बजे तक ज6मू-कश्मीर बाढ़ पीडि़तों के लिए राहत शिवर का आयोजन किया जा रहा है। जो लोग बाढ़ पीडि़तों के लिए अपना योगदान देना चाहते हैं वह इस शिविर में अपनी स्वेच्छा से यथा श1ित अनुसार अपना योगदान दे सकते हैं।