ज6मू-कश्मीर बाढ़ पीडि़त राहत के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में बढ़-चढ़ कर सहयोग

4

चंडीगढ़ १३ सितंबर, २०१४: केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के सभी कार्यकर्ताओं से ज6मू-कश्मीर बाढ़ पीडि़त राहत के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में बढ़-चढ़ कर सहयोग देने की अपील की।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय कमलम् में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि किसी भी प्रतिनिधि की जीत केवल पार्टी कार्यकर्ताओं की तन,मन-धन से की गई मेहनत से ही होती है। उन्होंने कहा कि इस आपदा की घड़ी में हम सभी लोगों को यथाश1ित सहयोग देना चाहिए। उन्होंने ऐलान किया कि उन्होंने स्वंय भी अपने एक माह का वेतन प्रधानमंत्री आपदा राहत कोष में दिया है। साथ ही आश्वासन दिया कि चंडीगढ़वासियों की समस्याओं को हल कराने हेतु सदैव आगे रहेंगी।

इससे पूर्व प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने स्मृति ईरानी का स्वागत करते हुए कहा कि यह चंडीगढ़ का सौभाग्य है कि लोकसभा चुनाव से पूर्व स्मृति ईरानी २५ सित6बर को एक कार्यक्रम में आई थी तब कार्यकर्ताओं का मनोबल और ऊंचा हुआ जिसके परिणाम स्वरूप शहर की सांसद किरण खेर जनता का प्रतिनिधत्व करने संसद तक पहुंची है।

उन्होंने कहा कि शिक्षक दिवस पर समूचे देश को एक माला में पिरोने का श्रेय केन्द्रीय संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को भी जाता है, उन्होंने वास्तम में ‘डी.टी.एचÓ यानि ‘डायरे1ट टू हार्टÓ कार्यक्रम का आयोजन किया था।

इस अवसर पर सांसद किरण खेर ने कहा कि स्मृति ईरानी एक संतुलित प्रवति की है। वह सदैव पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए चुनाव से पूर्व भी अग्रसर थी और आज मंत्री बनने के उपरांत जनता के बीच जाकर जनता की सेवा में निरंतर लगी हुई है। उन्होंने केन्द्रीय मंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह जब-जब भी शहर में प्रतिनिधिमंडल को उनके समक्ष लेकर गई उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं को निपटाया।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष रघुवीर लाल अरोड़ा, महासचिव प्रैम कौशिक व चन्द्रशेखर, देवेन्द्र औलख, सहित प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।