ज6मू-कश्मीर में आई प्राकृतिक आपदा से पीडि़त लोगों के लिए राहत सामाग्री

jkphoto2

jkphoto3

चंडीगढ़ 0१३ सितंबर, २०१४: ज6मू-कश्मीर में आई प्राकृतिक आपदा से पीडि़त लोगों के लिए सै1टर २६ की ग्रेन मार्केट में भाजपा स्मवर्थित व्यपारियों द्वारा ९०० किलो चावलों से भरा ट्रक ज6मू-कश्मीर के लिए रवाना किया। इस अभीयान की शुरूआत भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के कर-कमलों द्वारा की गई। उन्होंने राहत सामाग्री से लदे हुए ट्रक को झंडी दिखाकर ज6मू-कश्मीर के लिए रवाना किया।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के साथ पार्टी उपाध्यक्ष रघुवीर लाल अरोड़ा, बी.के. सूद व रामवीर भटटी, जिला अध्यक्ष श1ित देवशाली, पार्षद आशा जसवाल, कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता, महिला मोर्चा अध्यक्ष सुनीता धवन, किसान मोर्चा अध्यक्ष झुझार सिंह, रामकरण गुप्ता, विनोद अग्रवाल, सुनील गुप्ता, सुशील जैन, देवेन्द्र गुप्ता, दीपक शर्मा आदि उपस्थित थे।

इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने बताया कि ज6मू-कश्मीर में प्राकृतिक आपदा से पीडि़त लोगों के लिए शहर वासियों को बढ़-चढ़ कर आना चाहिए और अपनी स्वेच्छा से यथा-संभव सहायता करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव दु:ख की घड़ी में ज6मू-कश्मीर के लोगों के साथ है और आने वाले ४-५ दिनों में लगातार राहत से भरी सामाग्री से भरे हुए ट्रक ज6मू-कश्मीर भेजे जाऐंगे। उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि जो लोग अपनी स्वेच्छा से ज6मू-कश्मीर के पीडि़तों के लिए सहायता सामाग्री देना चाहते हैं तो वह पार्टी कार्यालय, सै1टर ३३ में आकर दे सकते हैं।