टेनामेंट कालानीवासियों की समस्याओं को लेकर प्रेम कौशिक के नेतृत्व में सलहाकार विजय कुमार देव से मिला

d1

चंडीगढ़ 06 अगस्त, 2015: टेनामेंट कालानीवासियों की समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ का प्रतिनिधिमंडल पार्टी के महासचिव प्रेम कौशिक के नेतृत्व में सलहाकार विजय कुमार देव से मिला। प्रतिनिधिमंडल में जिला अध्यक्ष देवी सिंह, रविकांत शर्मा, सुदामा यादव, भरत कुमार, राजिन्द्र सिंह, टेनामेंट डवेल्पमेंट एंड वेलफेयर एसोंसिएशन सैक्टर 32सी के प्रधान बूटा सिंह, उप-प्रधान गौरी शंकर राय, महासचिव राकेश शर्मा शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने सलाहकार विजय कुमार देव को टेनामेंट के मकानों में रहने वाले निवासियों की समस्याओं को बताते हुए कहा कि टेनामेंट के मकानों कम कीमत टेनामेंट मकानों को लीज एंड हायर प्रजेस बेसिस स्कीम 1979 के तहत मकानों की एक निधारित कीमत तय कर उनकी किस्तें बना दी गई थी परंतु अब भी कई टेनामेंट के मकानों में रहने वाले लोग किराया ही जमा करवा रहे हैं। जोकि मकानों की निधारित कीमत से ज्यादा कीमत जमा करवा चुके हैं। प्रतिनिधिमंडल ने मांग करते हुए कहा कि इन लोगों को अपने मकानों का मालिकाना हक दिया जाए।

प्रतिनिधिमंडल द्वारा बताई समस्या को सुनने के पश्चात सलाहकार विजय कुमार देव ने आश्वासन देते हुए कहा कि वह जल्द ही समस्या का समाधान करवाया जाएगा।

d2