देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की ल6बी आयु के लिए उनके जन्मदिवस पर हवन किया गया

bjp23

bjp22

चंडीगढ़ १७ सितंबर, २०१४: देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की ल6बी आयु के लिए उनके जन्मदिवस पर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. २१ के सै1टर ३२सी की कालोनी स्थानीय पार्षद व सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी के नेतृत्व में हवन किया गया और वृक्ष रोपण कर उनका जन्मदिवस मनाया गया। इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित थे। उनके साथ जिला अध्यक्ष देवी सिंह, मंडल प्रधान प्रदीप बंसल, दीपक शर्मा, जोगिन्द्र सिंह मिंटा, शंकर लाल तंवर, संतोष शर्मा, अनिल गुप्ता, राज कुमार, गजेन्द्र, अमित, लक्ष्मी, कमला, शांति, बिमला, संतोष रानी, पारस, मोनू, डॉ.विज, डॉ.सूद, तारा सिंह, राजेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे।

इस मौके पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने माननीय नरेन्द्र मोदी की ल6बी उम्र की कामना करते हुए कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी जी ने कहा था कि उनकी जन्मदिन मनाने की बजाए ज6मू-कश्मीर में बाढ़ पीडि़तों की मदद की जाए और हम उनकी इस बात पर अमल करते हुए चंडीगढ़ में विभिन्न स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा राहत शिविर कै6म लगाया गया है। पिछले कुछ दिनों में दो ट्रक राहत सामाग्री से भर कर ज6मू-कश्मीर में बाढ़ पीडि़तों के लिए भेजे जा चूके हैं और आने वाले कुछ दिनों में इसी तरह और २-३ ट्रक राहत सामाग्री से भर कर ज6मू-कश्मीर के लिए रवाना किए जाएगें। उन्होंने श्री नरेन्द्र मोदी की स्वस्थ जीवन और ल6बी आयु की कामना की।

इस अवसर हीरा नेगी ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों द्वारा हवन किया गया और सभी ने मिलकर पौधा रोपण भी किया ताकि शहर में हरियाली रहे और मोदी जी का जीवन भी इसी तरह हरा भरा रहे ऐसी हमारी कमाना है।