देश के 66वां गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ द्वारा विभिन्न स्थानों पर ध्वजारोहण किया

1

चंडीगढ़ 27 जनवरी, 2015: देश के 66वां गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ द्वारा विभिन्न स्थानों पर ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण कार्यक्रम की शुरूआत सुबह 9.30 पार्टी कार्यालय कमलम् से हुई। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के कर-कमलों द्वारा ध्वजारोहण किया गया। राष्ट्र गान गाकर सभी ने देश की शान तिरेंगे झंडे को सलामी दी और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

इस अवसर पर पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, प्रकोष्ठों के संयोजको व पदाधिकारी और अन्य पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित लोगों को और चंडीगढ़वासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हमें गर्व है कि हर वर्ष हम गणतंत्र दिवस को एक कामयाबी के पर्व की तरह मनाते हैं। यह जश्न हमें अपने वजूद, हौसले व ताकत का अहसास कराता है। देश के शहीदों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि हमें देश के शहीदों को कभी नहीं भूलना चाहिए, जिनकी तपस्या व बलिदान के कारण हमें आजादी मिली। आज ही के दिन ही नहीं बल्कि हर दिन शहीदों को याद करना चाहिए उन्हीं के पदचिन्हों पर आज के नौजवानों का चलना चाहिए। जिन्होंने भारत माता की सम्मान व आजादी के लिए अगणित देशभक्तों ने अपने सुख संभोग को तुच्छ माना और इसकी रक्षा के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया जिसके गौरव गाथा हमारे देश के घर-घर में आज भी गीतों द्वारा गाई जाती है। स्वाधीनता के बाद भी कई वीरों ने मैदान ए जंग पर अपने प्राणों की आहुति दी है और आज भी दे रहे हैं। हम उन शहीदों को भी नमन करते हैं।

इसके उपरांत प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने मलौया, पलसोरा, विकास नगर, मौलीजागरां व कजहेड़ी इत्यादि स्थानों पर भी भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित कार्योक्रमों में मुख्यअतिथि के रूप में हिस्सा लिया और वहां भी ध्वजारोहण किया। इस पावन अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कई स्थानों पर जलपान, भंडारा इत्यादि का भी आयोजन किया गया। कई स्थानों पर देशभक्ति गीतों से बच्चों ने दर्शकों का मन मोह लिया।

2

3

4