नगर निगम में मेयर, सिनीयर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के उ6मीदवारों ने आज दोपहर को सै1टर १७ के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र भरा।

चंडीगढ़ २ जनवरी, २०१५:  नगर निगम में मेयर, सिनीयर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के उ6मीदवारों ने आज दोपहर को सै1टर १७ के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र भरा। भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की और से मेयर पद के लिए हीरा नेगी, सिनीयर डिप्टी मेयर पद हेतु राजेश गुप्ता और डिप्टी मेयर पद के लिए दिवेश मोदगिल ने आज दोहपर १.१५ बजे नामांकन पत्र भरा। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया।

यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक ने प्रदान की। उन्होंने बताया कि पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन बीते कल से दिल्ली में आवश्यक कार्य होने की वजह से आज इस कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो सके। इसके अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता, प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, पार्टी के पार्षद, मोर्चा व प्रकोष्ठों के अध्यक्ष व संयोजक और पदाधिकारी और भारी सं2या में कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और उपरो1त तीनों उ6मीदवारों को बधाई प्रदान की। स्वंय पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने भी सभी उ6मीदवारों को शुभ कामपाऐं प्रदान की।

प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने संदेश में कहा कि इस बार तीनों पदों पर पार्टी के उ6मीदवारों की जीत होगी और कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।