पंचायती राज मंत्री चौधरी विरेन्द्र सिंह पार्टी कार्यालय कमलम् में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने और चंडीगढ़ की समस्याओं को जानने हेतु आए

चंडीगढ़ 12 जून, 2015: भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री चौधरी विरेन्द्र सिंह पार्टी कार्यालय कमलम् में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने और चंडीगढ़ की समस्याओं को जानने हेतु आए। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने फूलों का गुलदस्ता देकर चौधरी विरेन्द्र सिंह का स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष रघुबीर लाल अरोड़ा, रामवीर भटटी, महासचिव प्रेम कौशिक, चन्द्रशेखर, संचित संतोष शर्मा, प्रवक्ता डॉ. ए.पी. सांवरिया, गुरप्रीत सिंह ढिल्लों, जिला अध्यक्ष बी.सी. पुरी, रविकांत शर्मा, देवी सिंह, शक्ति प्रकाश देवशाली, मंडल प्रधान, मोर्चा अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता और गांव के सरपंच इत्यादि उपस्थित थे।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन चौधरी विरेन्द्र सिंह को चंडीगढ़ के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए कहा कि चंडीगढ़ में पार्टी द्वारा विकास के कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है। पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता लोगों की समस्याओं को सुनने और उनका समाधान करवाने के लिए हमेशा तत्त् पर रहता है।

पंचायत समिति के अध्यक्ष शिंगारा सिंह ने श्री चौधरी को चंडीगढ़ के सभी गांवों की समस्याओं से अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ के सभी गांव में अभी भी मुलभूत सुविधायें नहीं मिल रही है। गांव के नौजवानों के लिए रोजगार मौहेया करवाया जाए, गांव की पंचायते बहाल रखी जाए, बच्चों के लिए खेलने के लिए सभी गांव में मैदान बनाए जाए इत्यादि समस्याऐं श्री चौधरी के समक्ष रखी।
ग्रामीण विकास मंत्री ने सभी समस्याओं को सुनने के पश्चात आश्वासन देते हुए कहा कि यहां की सभी समस्याओं पर गौर करने के पश्चात समय रहते उचित समाधान करवाया जाएगा। चंडीगढ़ के गांवों में विकास कार्यों को जल्द ही शुरू करवाया जायेगा।