पार्टी कार्यालय कमलम् में महिला मोर्चा की बैठक

चंडीगढ 19 जून, 2014: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की महिला मोर्चा की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में मोर्चा अध्यक्षा सुनीता धवन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक मुख्य रूप से उपस्थित थे। उनके साथ राष्ट्रीय महिला मोचा सचिव आशा जसवाल, मोनिका बंसल, पुष्पा राठौर, रूबि गुप्ता, मीरा शर्मा, रेखा सूद, जसविन्द्र कौर, शशि ठाकूर, सुप्रिया, नीना, सहोता, प्रतिमा, मीरा राणा उपस्थित थी।

बैठक की जानकारी देते हुए महिला मोर्चा की अध्यक्षा सुनीता धवन ने बताया कि उपस्थित महिलाओं ने अपने-अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ शहर में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में चंडीगढ़ प्रशासन को अधिक सक्रिय होना चाहीए। शहर में बढ़ते नशे को रोकने के लिए प्रशासन को कड़े कदम उठाने चाहीए। रिहायशी क्षेत्र व मार्केट से दूर शराब के ठेके बनाने चाहीए ताकि बच्चों पर इसका बुरा असर न पड़े। चंडीगढ़ में जगह-जगह अश्लील चित्र लगाने वालों पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए व चंडीगढ़ शहर को साफ-सुथरा बनाने के लिए शहरवासियों को भी आगे आना चाहीए।

बैठक में महिलाओं द्वारा अपने रखे गए विचारों को महासचिव प्रेम कौशिक ने ध्यान पूर्वक सुना और आश्वासन दिया कि इस सभी विचारों को पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के समक्ष रखेंगे और चंडीगढ़ प्रशासन को इन सभी समस्याओं से अवगत करवायेंगे ताकि समय रहते इन पर कड़े कदम उठाए जा सके। इसके साथ ही कौशिक ने संगठन को मजबूत करने के लिए महिला मोर्चा को आहवान करते हुए कहा कि मंडल स्तर पर महिला सुरक्षा समिति बनाई जाए ताकि समिति के सदस्य आवश्यकता पडऩे पर जरूरतमंद की सहायता कर सके।