पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी का ९०वां जन्म दिन सै1टर ४७ के कुष्ठ आश्रम में कुष्ठ रोगियों के साथ मनाया गया

चंडीगढ़ २५ दिस6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के टेनेमेंट प्रकोष्ठ द्वारा देश के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी का ९०वां जन्म दिन सै1टर ४७ के कुष्ठ आश्रम में कुष्ठ रोगियों के साथ मनाया गया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित रहे। प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा की अध्यक्षता में हुए इस कार्यक्रम में अवि भसीन, एम.डी. खान, मनीष निगम, दलीप भारद्वाज, मनीष कुमार, जसपाल बंटी, भरत यादव, अंकित, दीपक, काका, मानू, वि1की, ल1की, रीवा, मोंटी, सोनू, साहिल कुमार, राहुल कुमार आदि ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन टेनेमेंट प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि कुष्ठ रोगियों के साथ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व हमारे आर्दश श्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन मनाया जाना एक सामाजिक व पुण्य कार्य है।

हम सबकों आगे बढक़र ऐसे सामाजिक कार्यों का हिस्सा बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों के मन में यह गलत धारना है कि कुष्ठ रोगी के साथ रहेंगे तो वह भी इस बिमारी का शिकार हो जाऐंगे जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। हमें ऐसी धारणा को मन से निकाल देना चाहिए और कुष्ठ रोगियों की सेवा करनी चाहिए।

टेनेमेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा ने बताया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री अटल बिहारी वाजपेयी के ९०वें जन्मदिवस पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के कर कमलों से ११ किलो का केट काटा गया और कुष्ठ रोगियों को क6बल भी भेंट किए गए। उन्होंने उपस्थित सभी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया जिन्होंने कुष्ठ रोगियों के साथ कुछ समय बिता कर इन लोगों को खुशी के कुछ पल दिए।