प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने राष्ट्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह से मुलाकात

bjp22

चंडीगढ़ १२ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने राष्ट्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उन्हें चंडीगढ़ के लोगों की समस्याओं के बारे में विस्तृत रूप से बताया।

श्री टंडन ने शहर की समस्याओं को बताते हुए कहा कि शहर में हाउसिंग बोर्ड के मकानों में रहने वाले लोगों ने अपनी जरूरत के अनुसार मकानों में कुछ बदलाव किए है जिन्हें नियमित किया जाए और आए दिन हाउसिंग बोर्ड द्वारा उन लोगों को नोटिस भेजकर तंग किया जा रहा है उसे बंद करवाया जाए। उन्होंने चंडीगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र के बारे में बताते हुए कहा कि औद्योगिक क्षेत्र के प्लाटों को लीज होल्ड से फ्री होल्ड करवाया जाए और एम.एस.एम.ई ए1ट को लागू किया जाए।

इसी प्रकार से उन्होंने शहर के अध्यापकों की समस्याओं को बताते हुए कहा कि शहर में पिछले कई वर्षों से अध्यापक स्कूल में विद्यार्थियों को शिक्षा प्रदान कर रहे हैं लेकिन अभी तक उन टीचर्स को नियमित नहीं किया गया। जबकि यह टीचर्स भी पूरी ईमानदारी से अपनी सेवाऐं दे रहे हैं। इन सभी टीचर्स को नियमित किया जाए।

श्री टंडन ने चंडीगढ़ के गांव की समस्याओं से भी श्री राजनाथ जी को अवगत करवाया उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ के गांवों में लाल डोरे की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। लाल डोरे को बढ़ाया जाए ताकि गांववासियों को राहत मिल सके। उन्होंने चंडीगढ़ में स्वस्थ सेवाओं को बढ़ाने के लिए ए6स की तर्ज पर अस्पताल का निमार्ण करने का भी सुझाव दिया ताकि पीजीआई में बिमार लोगों की भीड़ न एकत्रित हो।

गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह ने संजय टंडन द्वारा बताई गई सभी समस्याओं को गौर से सुनने के पश्चात आश्वासन दिया कि इन सभी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर जल्द से जल्द समाधान करवाया जाएगा।