प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में हुई। प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में हुई

चंडीगढ़ १६ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में हुई। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव विशेष रूप से उपस्थित हुए।

बैठक की जानकारी भाजपा प्रदेश महासचिव चन्द्रशेखर ने देते हुए बताया कि बैठक में पार्टी के सदस्यता अभियान पर समीक्षा हुई और इसको घर-घर तक पहुंचाने के लिए रूपरेखा तैयार की गई। इसके उपरांत मुरलीधर राव ने सदस्यता अभियान पर राष्ट्रीय स्तर की रूपरेखा उपस्थित लोगों के समक्ष रखी और उ6मीद जताई कि चंडीगढ़ इकाई एक लाख से भी अधिक लोगों को पार्टी के साथ जोड़ेंगे।
उन्होंने बताया कि केन्द्र की सरकार की कार्यप्रणाली स्पष्ट है और उन्होंने सभी लोगों को आह्वान करते हुए कहा कि कार्यकर्ता लोगों की समस्याओं को सुने और उनकी समस्याओं को पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के समक्ष उठायें ताकि लोगों की समस्याऐं और उनकी आवाज सरकार तक पहुंच सके।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार और हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सकरात्मक सोच का ही यह परिणाम है कि सरकार का प्रमुख ध्येय है गरीबों का उत्थान। केन्द्र सरकार इसके लिए प्रतिबध है और सभी देशवासियों के विकास के लिए अतिआवश्यक है जनता तक पहुंचना और पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता ही इस मिशन को पूरा कर सकता है।

बैठक में प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव का चंडीगढ़ और इस बैठक में विशेष तौर पर हिस्सा लेने के लिए धन्यवाद किया और साथ ही कहा कि उनके द्वारा दर्शाए गए मार्ग पर समूचा चंडीगढ़ प्रदेश चलेगा और लोगों के बीच जाकर उनको पार्टी की मु2यधारा से जोड़ेगा।