प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने चंडीगढ़ के प्रशासक कप्तान सिंह सौलंकी से मुलाकात की

चंडीगढ़ 06 अगस्त, 2015: स्थानीय पत्रकारों की मांगों को लेकर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने चंडीगढ़ के प्रशासक कप्तान सिंह सौलंकी से मुलाकात की और उन्हें पत्रकारों की सुविधाओं और उनकी मांगों के संबंध में विस्तृत रूप से जानकारी प्रदान की।

यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के मीडिया प्रकोष्ठ के संयोजक रविन्द्र पठानिया ने दी। उन्होंने बताया कि विभिन्न मांगों को लेकर चंडीगढ़ प्रैस क्लब के महासचिव नलिन आर्चाय के नेतृत्व में 4 अगस्त को एक प्रतिनिधिमंडल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से मिला और उन्हें स्थानीय पत्रकारों की समस्याओं से अवगत कराया और मांगों भरा पत्र सौंपा।

उन्होंने बताया कि पत्रकारों की मांगों को संजय टंडन ने गंभीरतापूर्वक लेते हुए आज राजभवन में प्रशासक कप्तान सिंह सौलंकी से भेंट की और पत्र सौंपा। प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने प्रशासक को बताया कि पत्रकारों को अभी तक कोटे से 31 सरकारी आवास काफी वर्षों से प्राप्त है चूंकि अभी चंडीगढ़ मीडिया हब बनता जा रहा है इसलिए पत्रकारों ने उनसे मिलकर इस आवासीय कोटे को 31 के बजाय अब 60 मकानों तक करने की मांग की है। पत्रकारों ने अपने मांग पत्र में चंडीगढ़ के पत्रकारों को सरकारी बसों में सफर की सीमा 2500 किलो मीटर करने और ए.सी. बसों में भी यात्रा सुनिश्चित करने की बात कही है। साथ ही चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के मकानों में पत्रकारों को अतिरिक्त कोटे की मांग भी की गई है।

प्रशासक कप्तान सिंह सौलंकी ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से उक्त विषयों पर गंभीरतापूर्वक चर्चा की और पत्रकारों की मांगों भरा पत्र लिया और आश्वासन दिया कि वह जल्द ही अस पर उचित कार्यवाही कराऐंगे।