प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन

bjp07

चंडीगढ 07 जून, 2014: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से आज भेंट की और चंडीगढ़ शहर की स्वास्थ्य संबंधी विभिन्न सुझावों और वर्तमान में स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली से अवगत कराया।

    यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के मीडिया प्रकोष्ठ के संयोजक रविन्द्र पठानिया ने दी। उन्होंने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को चंडीगढ़ में आने का निमंत्रण भी दिया, जिस पर उन्होंने निकट भविष्य में चंडीगढ़ आने का भरोसा दिलाया। टंडन ने स्वास्थ्य मंत्री को चंडीगढ़ में स्थापित पीजीआई में हो रहे कार्यों के स्वास्थ्य सेवाओं संबंधी जानकारी भी प्रदान की और पीजीआई अस्पताल में और बेहतर सुविधाऐं प्रदान करने हेतु भी उनसे चर्चा की। जिस पर स्वास्थ्य मंत्री ने उन्हें सुझावों को लिखित रूप में प्रदान करने को कहा और आश्वासन दिया कि वह इन सुझावों पर पीजीआई के प्रशासन के अधिकारियों को दिल्ली बुलाकर इस पर विचारविमर्श कर सार्थक रूप से लागू करेंगे।

    चंडीगढ़ में स्वास्थ्य संबंधी सुझावों पर भी प्रदेशाध्यक्ष टंडन की स्वास्थ्य मंत्री से विस्तारपूर्वक बातचीत हुई और उन्होंने स्थानीय लोगों को और अधिक बेहतर सुविधा के लिए सुझाव प्रस्तुत किए।

    स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन द्वारा दिए गए सभी सुझावों की खूब सराहना की और कहा कि देश के नागरिकों को बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता होगी।

रविन्द्र पठानिया,
संयोजक, मीडिया प्रकोष्ठ, भाजपा चंडीगढ़।