प्रैस नोट – चंडीगढ़ ०६ अगस्त, २०१४

चंडीगढ़ ०६ अगस्त, २०१४: चंडीगढ़ के सै1टर २७ व २८ के १३ टाईप के मकानों में रहने वाले अलाटी को आवास आवंटन चंडीगढ़ द्वारा जारी किए गए नोटिस को लेकर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. १८ के पार्षद श्री सतिन्द्र सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल आवास आवंटन के सचिव श्री राजेश गुप्ता से मिला। उनके साथ १३ टाईप रैजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान श्री रामधारी शर्मा व पदाधिकारी शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि जो आवास आवंटन चंडीगढ़ द्वारा नोटिस जारी किए गए थे कि आवांटित द्वारा मकान के लोडिंग पीलर को तोड़ा गया है। उसे शीघ्र बनाया जाए अन्यथा अलाटी का मकान रद्द कर दिया जाएगा।  उन्होंने बताया कि यह मकान काफी पुराने हैं और इन मकानों में काफी लोग रहकर जा चुके हैं। इसलिए किसने पीलर तोड़े यह कहना मुश्किल है। 1योंकि वर्तमान अलाटी ने यह पीलर नहीं तोड़े इसलिए वर्तमान अलाटी पर यह आरोप नहीं लगाया जा सकता।

श्री राजेश गुप्ता ने प्रतिनिधिमंडल की समस्या को सुनने के पश्चात आश्वासन दिया कि यह लोडिग पीलर को बनाने बारे लोक निर्माण विभाग को लिखा जाएगा। तथा नये मकान के पॉजिसन लेने पर मकान की हालत का भी कागजों में वर्णन किया जाए।