प्रैस विज्ञप्ति – चंडीगढ़ 10 अप्रैल, 2015

1

भारतीय जनता युवा मोर्चा चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित राणा और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा सुनीता धवन के नेतृत्व में मेयर के सरकारी आवास के दुरूपयोग किए जाने के विरोध में नगर-निगम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर युवा मोर्चा उपाध्यक्ष हरजीत सिंह, कृपा नंद, अमनदीप, महासचिव गौरव गोयल व जगतार सिंह जग्गा, सचिव विरेन्द्र कुमार, महकवीर संधू, संजय बिहारी, गणेश झा, कार्यसमिति सदस्य वैभव गुप्ता, अभिषेक धवन, प्रेम यादव, जिला अध्यक्ष विरेन्द्र कुमार, आशु शर्मा, पियूष गुप्ता, महासचिव जसमन प्रीत, कमल शर्मा, सुशील अग्रवाल, महिला मोर्चा महासचिव मोनिका बंसल, रेखा सूद, जसविन्द्र कौर, रूबि गुप्ता, नीना सोनी, सुमिता कोहली, शशि ठाकूर, सीमी, मीरा पासवान इत्यादि उपस्थित थे।

युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित राणा ने कहा कि मेयर द्वारा अपने रिश्तेदारों को अपना सरकारी आवास शादी के लिए दिए जाने से लगता है कि निगम ने उनके सरकारी मेयर आवास को जंझघर में बदल दिया है जोकि सरासर मेयर की मनमानी है और यह सरकारी आवास बिजली, पानी एवं सरकारी मशिनरी का दुरूपयोग है। राणा ने बताया कि आज युवा मोर्चा व महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ आवाज उठाई और मेयर के कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया और ‘मैं मेयर का दूर का रिश्तेदार हूँ, मैं मेयर के बचपन की सहेली हूँ, मैं पूराना कांग्रेसी कार्यकर्ता हूँÓ इत्यादि बैनर लेकर मेयर कार्यालय में मेयर के सरकारी आवास की बुकिंग करवाने के लिए गए।

महिला मोर्चा अध्यक्षा सुनीता धवन ने कहा कि स्थानीय मेेयर स्वंय तो सरकारी आवास में रहती नहीं लेकिन अपने रिश्तेदारों व मित्रों के मनोरंजन के लिए सरकारी आवास का पूरी तरह से दुरूपयोग करवा रही है जोकि सरासर जनता के पैसों की बर्बादी है।

इसके पश्चात सभी कार्यकर्ता निगम कमिश्नर विवेक प्रताप सिंह से भी मिले और उनसे भी इस मामले की उचित कार्यवाही करने का आग्रह किया और सुनीता धवन व अमित राणा ने मेयर पूनम शर्मा से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि उन्हें अपने पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। इसलिए उन्हेंं तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

3