प्रैस-विज्ञप्ति – चंडीगढ़ ९ दिस6बर, २०१४

yova-morcha

चंडीगढ़ के सै1टर ४३ बस स्टैंड की पार्किंग के ठेकेदार द्वारा तय से अधिक पार्किंग फीस वसूलने की शिकायत पर सीटीयू प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही न किए जाने के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल मोर्चा अध्यक्ष अमित राणा के नेतृत्व में ट्रांसपोर्ट सचिव भावना गर्ग से मिला और ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में उपाध्यक्ष अमनदीप व हरजीत, महासचिव गौरव गोयल, सचिव महकवीर, संजय बिहारी, गणेश झा व अभिषेक धवन शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने सचिव भावना गर्ग को बताया कि उन्हें काफी समय से पार्किंग फीस की अधिक वसूली की शिकायतें प्राप्त हो रही थी। इस मामले की जांच के लिए युवा मोर्चा की टीम ने मौके पर पाया कि ठेकेदार के कर्मी लोगों से मनमर्जी की फीस वसूली कर रहे थे तथा विरोध करने वाले को धमकाते थे जाकि उचित नहीं है। इस बारे में सीटीयू जीएम जी.एस. परमार को पिछले माह २७ नव6बर को लिखित रूप में शिकायत भी दी गई लेकिन इस पर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई।

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा जांच करने गई टीम के साथ ठेकेदार के लोगों ने बदसलूकी की और धमकियाँ भी दी। प्रतिनिधिमंडल ने  सचिव भावना गर्ग मांग की कि विभाग द्वारा उ1त ठेकेदार के खिलाफ नियमों के साथ की गई मनमानी के लिए ठेका रद्द किया जाए ताकि भविष्य में अन्य ठेकेदार ऐसी मनमानी कर जनता को न लूटे।

ट्रांसपोर्ट सचिव भावना गर्ग ने प्रतिनिधिमंडल की शिकायत को गंभीरता पूर्वक लेते हुए आश्वासन दिया कि वह स्वंय इस मामले की तय तक जाऐंगी और दोषियों के खिलाफ एक सप्ताह के भीतर उचित कार्यवाही की जाएगी।