प्रैस विज्ञप्ति – चंडीगढ़ 12 जून, 2015

औद्योगिक क्षेत्र फेस 1 में स्थित संजय लेवर कालोनी के निवासी बृजेश कुमार के नेतृत्व में लगभग 100 लोगों का प्रतिनिधिमंडल भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के कार्यालय कमलम् में कालोनी के पूर्नवास की समस्या को लेकर प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक और जिला अध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली से मिला और अपनी समस्या उनके समक्ष रखी। इस अवसर पर मुकेश, अमर पासी, राघुनाथ यादव भी उपस्थित थे।

उन्होंने बताया कि संजय लेवर कालोनी पिछले 25 वर्षों से बनी हुई है और यहां पर 550 के लगभग लोग रहते हैं। इन सभी लोगों को पूर्नवास के तहत हाउसिंग बोर्ड मकान न मिलने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन द्वारा कई तरह के कुछ दस्तावेजों के अभाव में इन लोगों को मकान अलॉट नहीं किए जा रहे। इन दस्तावेज में वोटर कार्ड, राशन कार्ड, मैरिज सर्टिफिकेट, फिंगर प्रिंट इत्यादि छोटी-मोटी अभाव के कारण इन लोगों को अपना हक नहीं मिल पा रहा।

समस्याओं को सुनने के पश्चात महासचिव प्रेम कौशिक और जिला अध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली ने चंडीगढ़ के डी.सी और हाउसिंग बोर्ड के चैयरमेन से मिलकर समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया।