प्रैस-विज्ञप्ति – चंडीगढ़ 27 जनवरी, 2015

मौलीजागरां में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन उपाध्यक्ष रघुबीर लाल अरोड़ा, महासचिव प्रेम कौशिक, जिला अध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली, जिला महासचिव मनीष भसीन, मंडल प्रधान मुकेश राय, राजपाल डोगर, महकवीर संधू, मुकेश शर्मा, सुनील गुप्ता, मनोज सिंह, बलविन्द्र, श्री निवास राय, सुरेन्द्र मुखिया, कृष्णा चौधरी, सोनूपाल, राम अशीष चौधरी, पारकेश्वर चौधरी के समक्ष त्रिणमूल कांग्रेस पार्टी के लगभग 30 कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।

इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने नए आए सभी सदस्यों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पार्टी में सभी नए सदस्यों का स्वागत है। भाजपा में सभी को बराबर का मान-सम्मान मिलता है। बिना किसी भेद भाव के सभी को एक समान समझती है। उन्होंने कहा कि नए सदस्यों के पार्टी में आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी और सभी पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा कि कांग्रेस ने कालोनीवासियों के हितों की और कभी ध्यान नहीं दिया। कालोनी में हमेशा वोट बैंक की राजनीति की है। भाजपा में बिना किसी भेदभाव के सभी को सम्मान दिया जाता है।