प्रैस-विज्ञप्ति चंडीगढ़ – २६ नव6बर, २०१४

चंडीगढ़ प्रदेश के गांवों में लाल डोरे को बढ़ाये जाने को लेकर केन्द्र में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार कितनी गंभीर है यह इस बात से साबित होता है कि इस विषय पर गृह मंत्रालय के सचिव श्री राकेश ने स्वंय चंडीगढ़ पंचायत समिति के चेयरमैन शिंगारा सिंह से फोन पर इस विषय में न केवल बातचीत की बल्कि इसके समाधान के लिए विचार विमर्श किया व सुझाव भी मांगे। यह जानकारी चंडीगढ़ पंचायत समिति के चेयरमैन शिंगारा सिंह ने प्रदान की।

उन्होंने चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष श्री संजय टंडन व गृह मंत्रालय का विशेष रूप से धन्यवाद करते हुए कहा कि यह अभूतपूर्व घटना है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि केन्द्र की सरकार ने चंडीगढ़ के विषय पर इतनी गंभीरता दिखाई कि मुझ जैसे एक आम व्य1ित से इसके हल करने के लिए सुझाव मांगे। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि अब चंडीगढ़ के गांवों में लाल डोरे की समस्या का अतिशीर्घ समाधान होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष श्री संजय टंडन के अनथक प्रयासों के चलते ही यह समस्या केन्द्र सरकार के द्वार तक पहुंची और श्री टंडन के प्रयासों की ही नतीजा है जिसके कारण केन्द्र सरकार भी इस समस्या को हल करने के लिए रूचि दिखा रही है।