प्रैस विज्ञप्ति – चंडीगढ ०६ जुलाई, २०१४

चंडीगढ ०६ जुलाई, २०१४:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की प्रदेश सचिव रेणू बाला के नेतृत्व में कजहेड़ी वेलफेयर डव्लपमेंट फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल अपनी समस्याओं को लेकर सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी से मिला और ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर विपक्ष के नेता अरूण सूद भी उपस्थित थे। प्रतिनिधिमंडल में वेलफेयर के प्रधान औंकार सैनी, बलवंत सिंह, हरजिन्द्र सिंह, चानन सिंह, अनिल, अवतार सिंह व हंसा दत्त शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी को बताया कि कजहेड़ी में कोई भी विकास का कार्य नहीं हुआ। वहां की सडक़े पूरी तरह से टूट चुकी हैं। सडक़ों पर बड़-बड़े गढ्ढे हो रखे हैं इन दिनों बरसात में पानी गढ्ढों में भर जाता है। कई दुर्घटनायें हो चुकी हैं। कजहेड़ी के पार्कों की भी हालत बहुत खराब हो रखी है। इन पार्कों को देखने वाला कोई नहीं है।

बड़ी-बड़ी घास, जगह-जगह खढ्ढे, बैंच टूटे पड़े हैं, बच्चों के झूलों की भी हालत खराब है। यहां पर सीवरिज की भी बड़ी समस्या है। आए दिन सिवरिज बंद होने के कारण गंदा पानी बाहर आ जाता है जिससे की सारी जगह गंदी बदबू आती है और बिमारियाँ फैलने का खतरा बना रहता है। प्रतिनिधिमंडल ने मांग की कि इन सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाए।

प्रतिनिधिमंडल की समस्याओं को सुनने के बाद हीरा नेगी ने आश्वासन देते हुए कहा कि वह जल्द ही कजहेड़ी के स्थानीय पार्षद से मिलकर इन सभी समस्याओं पर बात करेंगी और समय रहते इन समस्याओं का समाधान करवाउंगी।