शिव सेना चंडीगढ़ द्वारा कार्यक्रम का आयोजन

pr2

pr3

चंडीगढ १५ सितंबर, २०१४ : शिव सेना चंडीगढ़ प्रदेश प्रमुख विरेन्द्र बजाज ने आज शिव सेना का स6मेलन से1टर २२ बी में रखा। जिनमें हजारों की सं2या में शिव सेना के कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर विरेन्द्र बजाज ने  भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और विरेन्द्र बजाज को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाने के लिए विशेष तौर पर भारतीय जनता पार्टी के महा सचिव प्रेम कौशिश और  महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव श्रीमती आशा जसवाल, प्रिंस भदूला, रेनू वाला, पुष्पा रठौर, रेखा सूद, विनोद सिसोदिया, जगदीश गोयल, मनोज बजाज, शलेन्द्र कुमार, राजेश भट््टी आदि मौजूद थे।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के महा सचिव  प्रेम कौशिक ने विरेन्द्र बजाज के गले में भारतीय जनता पार्टी का पटका डालकर साथियों के साथ सदस्यता ग्रहण करवाई।  साथ ही प्रेम कौशिक ने कहा  कि  भारतीय जनता पार्टी केवल राजनीति ही नहीं करती अपितू प्रत्येक कार्यकर्ता किसी भी विपदा के समय सबसे अगली पं1ित में खडा रहता है।

जब पार्टी के साथ किसी को जोडऩा होता है तो उसकी छवि एवं कार्यक्षमता की जांच करके ही जोड़ा जाता है। इस कसौटी पर विरेन्द्र बजाज  पूरे खरे उतरते हैं जो कि पिछले कई सालों से समाज सेवा में समर्पित रहें हैं इस अवसर पर महा सचिव प्रेम कौशिक व भारतीय जनता पार्टी के सभी पदाधिकारियों ने विरेन्द्र बजाज व उनके साथ उनके हजारों समथकों का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत किया।