प्रैस विज्ञप्ति – 11- जून, 2014

चंडीगढ 11 जून, 2014: चंडीगढ़ सैक्टर 17 में लगी भीषण आग में अपनी जान गवाने वाले फायरमैन रविन्द्र कुमार के परिवार वालों को संन्तावना देने के लिए डड्डू माजरा स्थित उनके घर भारतीय जनता पार्टी के सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी, उपाध्यक्ष राम लाल, महासचिव प्रेम कौशिक व चन्द्रशेखर, सचिव रमेश शर्मा निक्कू व इन्द्रजीत काला, कार्यालय सचिव गजेन्द्र शर्मा, पार्षद रजिन्द्र कौर रत्तू और जिला अध्यक्ष रविकांत शर्मा गए।

    उनके परिवार से मिलकर भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने रविन्द्र कुमार के को व उसकी पत्नि को संन्तावना दी और आश्वस्त किया की भारतीय जनता पार्टी इस दुख की घड़ी में तन, मन व धन से उनके परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि रविन्द्र के परिवार को उचित मुआवजा दिलवाने में व उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलवाने के लिए भी पार्टी प्रयास करेगी। इस दुख की घड़ी से उबरने के लिए ईश्वर उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें।

    सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी चंडीगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र 1 में बंद पड़े सुपर बाजार में आग लगने की खबर मिलते ही तुरन्त मौके पर पहुंची व आग बुझाने के राहत कार्यों का निरक्षण किया तथा मौके पर उपस्थित प्रशासन के अधिकारियों को उचित दिशानिर्देश दिए ताकि आने वाले समय में इस तरह की दुर्घटनाओं पर रोक लगाई जा सके व त्वरित कार्यवाही कर इस तरह की दुर्घटनाओं पर काबू पाया जा सके। जिस तरह दिन पर दिन गर्मी बढ़ती जा रही है ऐसे में आग लगने का खतरा अधिक बढ़ जाता है, पहले सैक्टर 17 और अब औद्योगिक क्षेत्र में आग लग गई है। चंडीगढ़ प्रशासन को इस तरफ ध्यान देने की अति आवश्यकता है।

रविन्द्र पठानिया,
संयोजक, मीडिया प्रकोष्ठ, भाजपा चंडीगढ़।