प्रैस विज्ञप्ति – 28 जून, 2014

bjp-img66

चंडीगढ 28 जून, 2014:  भारतीय जनता चंडीगढ़ प्रदेश वार्ड नं. 21 की ओर से छोटा सा एक प्रयास किया  गया  बलवान सिंह मकान सं. 1382, इन्दिरा कालोनी निवासी 47 वर्ष के है जो कि काफी समय से कैंसर से पीडि़त है जिसका ईलाज पीजीआई में चल रहा है और घर में कोई आय का साधन नही हैं  29 जून को उनकी बेटी की शादी है और उसकी शादी करनी भी बहुत ही मुश्किल हो रही है जैसे ही इन्दिरा कालोनी निवासी बलवंत सिंह और चंदन सिंह नीहाल ने उनकी घर की यह हालत देखी तो  उन्होंने ने सीनियर डिपटी मेंयर श्रीमती हीरा नेगी जी को उनके बारे में यह बताया उन्होंने अपने साथ राजस्थान परिषद के सदस्यों को साथ लेकर उनके घर पर गए और उन्हें छोटी सी राशि भेंट की।

राजस्थान के सदस्य जिन्होंने यह सहयोग दिया श्री राजेन्द्र सिंह, बीएल केडिया, लक्ष्मी कांत स्वामी, सत्यवीर कोठारी, विजय बागडी, करतार सिंह, किरण गुप्ता, नीलम चौधरी ने 37000 हजार रु और शादी के लिए सूट, साड़ी, कंबल, बर्तन और कपड़े  और शादी का सामान इत्यादि भी दिया।

साथ ही गौतम एंड कंपनी के मालिक बजिन्द्र गौतम ने भी अपना सहयोग दिया और इन्दिरा कालोनी निवासी बलवंत सिंह, चंदन सिंह नीहाल, डा. बी आर शर्मा, महेंद्र दुबे, विशाल शर्मा, सुलेख जैन अरविन्द गुप्ता, पुर्ण सिंह, फकीर चंद, गुड्डी, माला, पूर्ण चंद, चंदन सिंह रावत आदि लोगो  भी 8000 रु. की राशि देकर श्रीमती हीरा नेगी जी द्वारा सहयोग किया। यह सहयोग सीनियर डिप्टी मेंयर श्रीमती हीरा नेगी के हाथों द्वारा  दिया गया।