भाजपा चंडीगढ़ में हुई महासंपर्क अभियान की शुरुआत

SS3

चंडीगढ़  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के शहर में जुड़े नए सदस्यों से संपर्क स्थापित करने हेतु पार्टी ने आज ” महासंपर्क अभियान” की  शुरुआत की । अभियान की शुरुआत चंडीगढ़ प्रदेश प्रभारी आरती मेहरा ने की। इस अवसर पर स्थानीय सांसद किरण खेर व प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन भी उपस्थित थे।

यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रकोष्ठ के संयोजक रविन्द्र पठानिया ने दी। उन्होंने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने प्रभारी आरती मेहरा और किरण खेर का स्वागत किया। इसके उपरांत प्रदेशाध्यक्ष ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि चंडीगढ़ में भारी संख्या में लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। अब पार्टी ने यह निर्णय लिया कि जिन लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली है उनके साथ प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, प्रकोष्ठ संयोजक सभी लोगों के पास जाकर संपर्क करें और उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा जारी पत्र इत्यादि को सौंपे। उन्होंने आईटी प्रकोष्ठ सदस्यों द्वारा लागए जा रहे कैंप की भी सराहना की।

इस अवसर पर महासंपर्क अभियान की शुरुआत करते हुए प्रभारी आरती मेहरा ने कहा कि महासंपर्क अभियान का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ संपर्क साधना है और लोगों को पार्टी की विचारधारण का प्रसार करना है और सरकार द्वारा किए जा रहे विकास के कार्यों से लोगों को अवगत कराना है।

इस मौके पर स्थानीय सांसद किरण खेर ने उपस्थित लोगों को कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि शहर में भारी संख्या में लोग पार्टी के साथ जुड़े है। उन्होंने उम्मीद जताई कि पार्टी से जुडे लोग भी पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएंगे और पार्टी के  साथ और अधिक लोगों को जोड़ेगें।

इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, आशा जसवाल, उपध्यक्ष, रघुबीर लाल अरोड़ा, महासचिव प्रेम कौशिक, सैल कॉरडिनेटर भीमसैन, अंजु बेनीवाल, आईटी सैल संयोजक दीपक मल्होत्रा आदि उपस्थित थे।

ss4