भाजपा ने मनाया 35वां स्थापना दिवस

Cake

चंडीगढ़ 06 अप्रैल, 2015 – भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन की अध्यक्षता में भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों व जिला अध्यक्षों की बैठक प्रदेश कार्यालय कमलम में आयोजित की गई। जिसमें भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी एवं मिठाई खिलाई। संजय टंडन ने बैगलूर में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी से लौटने पर  प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में बैंगलूर में हुए पार्टी के निर्णय से  पार्टी पदाधिकारियों को अवगत करवाया व सदस्तयता अभियान की जानकारी ली व अच्छा काम करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी एवं आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए श्री संजय टंडन ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हुए निर्णय के आधार पर चंडीगढ़ में सक्रीय सदस्यता का अभियान चलाने संपर्क अभियान तथा कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिवर आयोजित करने का निर्णय लिया गया तथा कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए कुछ कमेटियों का गठन किया गया।

आगामी कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रवक्ता गुरप्रीत सिंह ढिलों ने बताया कि 14 अप्रैल 2015 को श्री भीम राव अम्बेडकर जी की 125वीं वर्षगांठ को भारतीय जनता पार्टी हर्षोंलास से बनाएगी जिसमें एक विशाल नगर यात्रा भी निकाली जाएगी। 19 अप्रैल 2015 को  समरस्ता दिवस के तौर पर मनाएगी जिसमें एससी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री दूसंत गौतम चंडीगढ़ में कार्यक्रम करेंगे।

26 मई 2015 को भाजपा सरकार का एक वर्ष का  कार्यकाल पूर्ण करने पर सरकार की उपलब्धियां जनता तक पहुंचाने का कार्यक्रम किया जाएगा, इस कार्यक्रम की रुपरेखा की जिम्मेवारी कैलाश जैन, गुरप्रीत सिंह ढिलों व डॉ. ए.पी. सांवरिया को दी गई है। 21 जून 2015 पूरे भारत वर्ष में योगा दिवस के रुप में मनाया जाएगा। जिसमें भाजपा की ओर से विभिन्न कार्यक्रम भी किए जाएंगे।

प्रदेश प्रवक्ता गुरप्रीत सिंह ढिलों ने जानकारी दी की कार्यक्रमों की सफलात के लिए बनाई गई कमेटियों में अभियान कमेटी की जिम्मेवारी भीमसैन अग्रवाल व राकेश खेर को दी गई जोकि मई, जून एवं जुलाई के माह में चंडीगढ़ में जन संपर्क अभियान चालाएगी। अगस्त से अक्तुबर में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिवर लेगेगा जिसकी जिम्मेवारी रघुवीर लाल अरोड़ा व धरिन्द्र तायल  को दी गई। स्वच्छ भारत अभियान की जिम्मेवारी रमेश निक्कू व रेनू बाला को दी। भाजपा प्रदेश कार्यालय में  एक लाईबे्ररी की स्थापना की जाएगी जिसके प्रमुख माता राम धीमान होंगे।