भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने धनास और सैक्टर 21 में राम भक्तों द्वारा रामनवमी मनाई

21

चंडीगढ़ 28 मार्च, 2015 — जिनके सुंदर नाम को ह्रदय में बसा लेने मात्र से सारे काम पूर्ण हो जाते हैं। जिनके समान कोई दूजा नाम नहीं हैं। जिनके स्मरण मात्र से सारे संकट मिट जाते हैं। ऐसे प्रभु श्रीराम को कोटि-कोटि प्रणाम कर अपना जीवन सार्थक करना चाहिए। यह शब्द भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने धनास और सैक्टर 21 में राम भक्तों द्वारा रामनवमी मनाई जाने के समय कहे।

श्री टंडन ने सभी चंडीगढ़ वासियों को नव विक्रमी सम्वत् 2072 की शुभारंभ और श्रीराम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएँ प्रदान की और कहा कि कलयुग में न तो योग, न यज्ञ, और न ज्ञान का महत्व है। एक मात्र भगवान श्रीराम का गुणगान ही जीवों का उद्धार है। प्रभु श्रीराम की भक्ति में कपट, दिखावा नहीं आंतरिक भक्ति की आवश्यकता है प्रेम भक्ति से सारे मैल धूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी को मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम जीवन से शिक्षा लेनी चाहिए और अपने अविभावकों व अपने देश के लिए महान कार्य करने चाहिए।

आज रामनवमी के पर्व पर धनास की कच्ची कालोनी में प्रधान रविन्द्र कुमार द्वारा और सैक्टर 21 के कम्यूनीटि सेंटर में जीवन मल्होत्रा एवं उनके समस्त परिवार द्वारा विशाल भंडारा और भजन गायन का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। उनके साथ प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक व चन्द्रशेखर, कार्यालय सचिव गजेन्द्र शर्मा, जिला अध्यक्ष रविकांत शर्मा व देवी सिंह, मंडल प्रधान स्वराज उपाध्याय, शंकर लाल तंवर, संजीव वर्मा, भरत कुमार, राज कुमार, महकवीर संधू, पुनीत वर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

22

23