भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. 14 में सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी का स्वागत

bjpchd9

bjpchd8

bjpchd7

चंडीगढ 14 जुलाई, 2014 :  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. 14 में  सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी का  बुके दे कर स्वागत  किया।  श्रीमती हीरा नेगी ने लोकल कौंसलर श्रीमती कश्मीरी देवी से बात करके  स्थानी लोगों की समस्याएं सुनी इस मौके पर जिला एवं मंडल के पदाधिकारी भी मौजूद रहे एवं वार्ड के काफी संख्या में लोग भी मौजूद हुए एवं लोगों ने अपनी समस्याओं से अवगत करवाया।  सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी को एसोशिएयन के प्रधानों ने समस्या का ज्ञापन सौंपा जिस पर श्रीमती हीरा नेगी ने संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात करके लोगों की समस्या का हल करवाया। इसे देखकर लोगों ने खुशी जताई एवं श्रीमती हीरा नेगी का धन्यवाद किया।

लोगों की समस्या बिजली, पानी, सफाई से संबंधित एवं नशों के सप्लायर जो बच्चों को बेचे जाते हैं इस पर लोगों ने श्रीमती हीरा नेगी से अनुरोध किया और चौंकी इंचार्ज सतबीर सिंह से विशेष रुप से बात की और उन्होनें ने कहा कि जो भी बच्चों को नशा बेचता है उससे शक्ति से पेश आया जाए और उनके साथ शक्त से शक्त कार्यवाही की जाए।

इस मौके पर प्रदेश सचिव रमेश कुमार निकू जिला अध्यक्ष देवी सिंह और जिला महामंत्री राजिन्द्र शर्मा शंकर लाल तंवर, जगजीत कौर, मंडल प्रधान बलदेव सहाय महामंत्री एमसी गोयल, ओम प्रकाश, बलदेव सिंह राणा, गुलाव सिंह राणा, राजेश सिंगला, नैन ढिग़रा, ललीत चौहान, बृज मोहन, भूपेन्द्र शर्मा, सीमा वेनर्जी, ऊषा शर्मा, रीटा, बेदी, रजत मल्होत्रा, अशोक बीज, रमन चुग, एवं काफी संख्या में स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।