भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. 21 की पार्षद एवं सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल वार्ड की समस्याओं को लेकर एस.एस.पी. ट्रैफिक मनिष चौधरी से मिले

चंडीगढ 11 जुलाई, 2014:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. 21 की पार्षद एवं सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल वार्ड की समस्याओं को लेकर एस.एस.पी. ट्रैफिक मनिष चौधरी से मिले और उन्हें ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में मंडल प्रधान प्रदीप बंसल व सैक्टर 32 की मार्केट के महासचिव हाजी मो. खुर्शीद अली, कनवर राणा भी शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि सैक्टर 32 की मार्केट के छोटे चौंक पर प्रतिदिन वाहनों के जाम के कारण स्थानीय लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस चौक के पास चार स्कूल और एक कालेज है जिसके कारण सडक़ व चौंक पर काफी रश रहता है और कई दुर्घटनाऐं भी हो चुकी हैं।

प्रतिनिधिमंडल ने मांग की कि इस चौंक पर लाईट पांईट बनाया जाए और स्कूल टाईम पर ट्रैफिक इंस्पैक्टर की डयूटी लगाई जाए ताकि वाहनों के जाम से लोगों को परेशानी न हो और कोई बड़ी दुर्घटना न हो। कई बार तो जाम के कारण वहां पर एम्बुलेंस भी फस जाती है क्योंकि सैक्टर 32 में जरनल अस्पताल भी है।

प्रतिनिधिमंडल की समस्याओं को सुनने के बाद एस.एस.पी. ट्रैफिक मनिष चौधरी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इन सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।