भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के अल्पसंख्यक मोर्चा एवं मुस्लिम रहनुमा कमेटी द्वारा धनास में रोजा इफत्यार कार्यक्रम का आयोजन

09.07.2014 -- MINORITY MORCHA ROZA IFTIAR PIC 2

चंडीगढ 09 जुलाई, 2014:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के अल्पसंख्यक मोर्चा एवं मुस्लिम रहनुमा कमेटी द्वारा धनास में रोजा इफत्यार कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता मोर्चा के अध्यक्ष हाजी मो. खुर्शीद अली ने किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक, मोर्चा कोर्डिनेटर माता राम धीमान, स्वराज उपाध्याय, विनोद अग्रवाल, सुशील जैन, फारूख, अमजद चौधरी, मौलाना अजमल, इरशाद, हामिद अली, शहजाद, वकिल, सादा और भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

मोर्चा अध्यक्ष हाजी मो. खुर्शीद अली ने बताया कि इस अवसर पर सभी मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक दुसरे को फल खिला कर रोजा खोला और देश में अमन शांति की दुआ मांगी। इस मौके पर मुस्लिम रहनुमा कमेटी के सदस्यों ने पार्टी महासचिव प्रेम कौशिक को मांग पत्र सौंपा जिसमें उन्होंने मांग रखी है कि धनास के हाउसिंग काम्पलेक्स में लगभग 1000 मुस्लिम परिवार रहते हैं काम्पलेक्स में कोई भी मस्जिद, मदरसा एवं कब्रिस्तान के लिए कोई जगह उपलब्ध नहीं हैं। उन्होंने मांग की कि मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए काम्पलेक्स के नजदीक ही इबादत, तालीम और दफनाने के लिए जगह उपलब्ध करवाई जाए।

महासचिव प्रेम कौशिक ने उनकी मांग को सुनने के बाद आश्वासन दिया कि वह इन मांगों को पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के समक्ष रखेंगे और समय रहते इनका समाधान करवायेंगे।