भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक ने पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के निर्देशानुसार चंडीगढ़ के शिक्षा सचिव सर्वजीत से मिले

प्रैस-विज्ञप्ति: चंडीगढ़ १७ सितंबर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक ने पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के निर्देशानुसार चंडीगढ़ के शिक्षा सचिव सर्वजीत से मिलकर राष्ट्रीय एवं राज्य के स6मानित अध्यापकों की सेवा निवृति में तीन-चार वर्षों की बढ़तोरी के लिए ज्ञापन दिया।

महासचिव प्रेम कौशिक ने शिक्षा सचिव सर्वजीत के ध्यान में लाया कि अन्य राज्यों में स6मानित अध्यापकों की सेवा निवृति में बढ़ोतरी की जा रही है, परन्तु चंडीगढ़ में इस सबब में कोई विचार नहीं किया जा रहा है। जबकि चंडीगढ़ में लगभग ३० ऐसे अध्यापक हैं जिनको इसका लाभ दिया जा सकता है। इस संबंध में पंजाब सरकार द्वारा समय-समय पर अधिसुचना जारी होती रही है। श्री कौशिक ने मांग करते हुए कहा कि चंडीगढ़ के अध्यापकों को भी ऐसी अधिसुचना के अंतर्गत लाभ देना चाहिए।

शिक्ष सचिव सर्वजीत ने प्रेम कौशिक को इस ज्ञापन पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया कि जल्द ही इसका समाधान किया जाएगा।