भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ प्रभारी सुश्री आरती मेहरा ने बयान जारी

चंडीगढ़ १७ दिस6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ प्रभारी सुश्री आरती मेहरा ने आज एक बयान जारी कर पाकिस्तान में आतंकवादियों द्वारा मारे गए निर्दोष स्कूली बच्चों के प्रति संवेदना व्य1त की और साथ ही कहा कि इस प्रकार की घिनौनी अमानवीय घटना बहुत ही दुखनीय है और इसको अंजाम देने वाले दोषी लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आतंकियों का कोई धर्म नहीं होता उनका एक ही कर्म होता है कि हिंसा के द्वारा अपना फायदा करना और आपसी भाईचारे को खत्म करना। इस प्रकार के घिनौने अहसाय बच्चों को मारने वाली अमानवीय घटना की भारतीय जनता पार्टी कड़ी निंदा करती है।

सुश्री मेहरा ने कहा कि वह स्वंय पत्रकारों से चंडीगढ़ में मिलना चाहती थी परंतु खराब मौसम के चलते 3लाईट रद्द हो गई और चंडीगढ़ नहीं पहुंच सकी जिससे वह चंडीगढ़ के मीडियाकर्मियों से क्षमाप्रार्थी है।

हाल ही में बहुचर्चित नगर निगम के ‘स्टडी टूरÓ विषय के प्रति कड़ा रूख अपनाते हुए प्रभारी आरती मेहरा ने पार्टी का रूख स्पष्ट करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी प्रकार की जांच को तैयार है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेसी मेयर और उनके पार्षदों के होते हुए ऐसा अजीब सा प्रतीत होता है कि भाजपा के पार्षदों द्वारा इसमें कोई गड़बड़ी की संभावना है। उन्होंने मांग की कि मेयर हरफूल चंद कल्याण तुरंत नगर-निगम आयु1त के माध्यम से इसे मामले की निष्पक्ष जांच करायें और इसमें संलिप्त लोगों के नाम उजागर करें और दोषियों के खिलाफ तुरंत कारवाई हो।

इसके अलावा प्रभारी आरती मेहरा ने पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा इस मामले को मीडिया में ले जाने पर कहा कि पार्टी किसी भी प्रकार के अनुशासन हीनता को स्वीकार नहीं करेगी और जिस किसी भी कार्यकर्ता को कोई आप8िा है वह पार्टी के अंदरूनी मामलों को मीडिया के समक्ष न ले जाए अन्यथा पार्टी कड़ा रूख अपनाएगी।