भारतीय जनता मजदूर मोर्चा चंडीगढ़ की आनलाईन सदस्यता अभियान की बैठक

bjp-janta-majdoor-online-member

चंडीगढ़ २३ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता मजदूर मोर्चा चंडीगढ़ की आनलाईन सदस्यता अभियान की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में मोर्चा के अध्यक्ष अमरदीप साहनी की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित हुए। उनके साथ मोर्चा कोर्डिनेटर माता राम धीमान, सदस्यता अभियान प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली, सदस्यता अभियान सह-संयोजक दीपक मल्होत्रा, सचिन लोटिया, मोर्चा महासचिव राम बालक शु1ला, रंजीत कुमार गौतम, दीनानाथ चौहान इत्यादि उपस्थित थे।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा चलाए गए आनलाईन सदस्यता अभियान को पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता ने जन-जन तक पहुंचाना है और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी विचारधारा से जोडऩा है। उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत चंडीगढ़ प्रदेश में एक लाख से ज्यादा लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलवानी है और यह तभी संभव है जब पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता लोगों से संपर्क करें और उन्हें पार्टी के साथ जोड़े।

इस अवसर पर मोर्चा अध्यक्ष अमरदीप साहनी ने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने को विश्वास दिलाते हुए कहा कि मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता इस अभियान में दिन-रात कार्य करेगा और ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ेगा।
इसके साथ ही मोर्चा अध्यक्ष अमरदीप साहनी ने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन की सहमति से भारतीय जनता मजदूर मोर्चा के उपाध्यक्ष व कार्यकारिणी सदस्य की घोषणा की। उन्होंने मेघराज वर्मा को मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष और रामकरण यादव को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनोनित किया।

उन्होंने नए पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि नवनियु1त उपाध्यक्ष मेघराज वर्मा पिछले दो दशकों से पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे हैं और अनेक पदों पर रहते हुए हमेशा मजदूरों के हितों के लिए कार्य करते रहे हैं। इनके मोर्चा में आने से मोर्चा व पार्टी को ओर मजबूती मिलेगी।