भारतीय जनता महिला मोर्चा के जिला नं. २ की अध्यक्षा रेखा सूद की अध्यक्षता में आनलाईन सदस्यता अभियान की बैठक

new-joining-morcha

चंडीगढ़ २३ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता महिला मोर्चा के जिला नं. २ की अध्यक्षा रेखा सूद की अध्यक्षता में आनलाईन सदस्यता अभियान की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में हुई। बैठक में चंडीगढ़ में रहने वाले कांग्रेस के गुजराती वासी जिला महासचिव कृष्ण भाई अपने सैंकड़ों कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी की आनलाईन सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित थे। उनके साथ प्रदेश कार्यालय सचिव गजेन्द्र शर्मा गज्जू, सचिन लोटिया, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा सुनीता धवन इत्यादि उपस्थित थे।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित सभी नए सदस्यों का भाजपा में आने पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आज पूरे संसार में गुजरात सबसे ज्यादा प्रचलित नाम हो गया है। गुजरात के लोग देश-विदेश के किसी भी कौने में हो अधिकतर लोग उन्हें गज्जू भाई के नाम से बड़े प्यार से बुलाते हैं। उन्होंने कहा कि आज आप लोगों के साथ मिलकर ऐसा प्रतित हो रहा है जैसे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से सिधा संपर्क हो रहा है।

उन्होंने नए सदस्यों को आनलाईन सदस्यता अभियान के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि आज देश में हर कोई भारतीय जनता पार्टी में आना चाहता है पहले वह मोदी जी से जुडऩा चाहता था लेकिन अब प्रत्येक व्य1ित मोदी जी के काम से जुडऩा चाहता है उनके द्वारा देशवासियों के लिए दी गई नई नई योजनाओं के साथ जुडऩा चाहता है। हमें उनका मार्गदर्शन करना चाहिए और उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवानी चाहिए।

इस अवसर पर मोर्चा अध्यक्षा सुनीता धवन ने भाजपा में शामिल हुए नए सदस्यों का धन्यवाद किया और कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बनाने का सपना देखा है और यह सपना सिर्फ मोदी जी का नहीं बल्कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का भी सपना है। यह सपना तभी साकार हो सकता है जब हम पूरी मेहनत से लोगों को पार्टी के साथ जोड़ेंगे।

इस अवसर पर मनोज भाई, रमेश भाई, मनसुख भाई, कुंदन कुमार, सीता बेन, सागर, विक्रम, कोमल देवी इत्यादि कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए।