भारतीय जनता युवा मोर्चा की पंचक्रांति कार्यशाला का आयोजन

y1

चंडीगढ़ 06 अगस्त, 2015: भारतीय जनता युवा मोर्चा की पंचक्रांति कार्यशाला का आयोजन भाजयुमों राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता में दिल्ली के केन्द्रीय कार्यालय में किया गया। जिसमें चंडीगढ़ प्रदेश से भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष अमित राणा ने अपनी टीम के साथ कार्यशाला में हिस्सा लिया। पंचक्रांति कार्यशाला में मोदी सरकार द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों के ऊपर संक्षेप्त में चर्चा हुई।

मोर्चा अध्यक्ष अमित राणा ने बताया कि पंचक्रांति कार्यशाला में केन्द्रीय शहरी एवं विकास मंत्री श्री वैकेय्या नायडू, राष्ट्रीय महासचिव एवं युवा मोर्चा प्रभारी श्री मुरलीधर राव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय, राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्री राम लाल, राजीव प्रताप रूड़ी और राष्ट्रीय महासचिव श्री राम माधव का उद्वोधन हुआ।

श्री राणा ने बताया कि युवा मोर्चा पंचक्रांति अभियान की शुरूआत पूरे देश में करने जा रहा है। पंचक्रांति में मोदी सरकार द्वारा कार्यक्रमों पर जन जागरण अभियान चलाया जाएगा। इस पंचक्रांति में स्वच्छता क्रांति, योग क्रांति, कन्या शक्ति क्रांति, निर्माण क्रांति, कौशल क्रांति के कार्यक्रम होंगे।

श्री राणा ने बताया कि प्रदेश की पंचक्रांति दूत के रूप में मोर्चा के महासचिव जगतार सिंह जग्गा को यह जिम्मेवारी सौंपी गई है। योग क्रांति के लिए उपाध्यक्ष अमनदीप सिंह, स्वच्छ क्रांति के लिए नरेश अरोड़ा, निमार्ण क्रांति के लिए अभिषेक धवन, कौशल क्रांति के लिए हरीश चौधरीे, कन्या शक्ति क्रांति के लिए वैभव गुप्ता को प्रदेश दूत मनोनित किया गया।

y2

y3