भारतीय जनता युवा मोर्चा चंडीगढ़ के मंडल की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में

चंडीगढ़ २३ सित6बर, २०१४:  भारतीय जनता युवा मोर्चा चंडीगढ़ के मंडल नं. १४ की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में मंडल अध्यक्ष पूजन सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर मोर्चा के जिला नं. ३ के अध्यक्ष आशु शर्मा, महासचिव जसमनप्रीत सिंह आदि उपस्थित थे।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष पूजन सिंह ने मोर्चा अध्यक्ष अमित राणा और जिला अध्यक्ष आशु शर्मा की सहमति से मंडल नं. १४ के पदाधिकारियों की घोषणा की। कपिल चौपड़ा व संदीप को उपाध्यक्ष, अमित को महासचिव, हिमांशू, सुनील, विष्णू, सन्नी राठौर को मंडल सचिव मनोनित किया।

जिला अध्यक्ष आशु शर्मा ने नवनियु1त मंडल पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि नए पदाधिकारियों के मंडल में आने से युवा मोर्चा व मंडल को मजबूती मिलेगी। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को देश के प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी के अभियान ‘ना खाऊंगा न खाने दूंगाÓ को पूरा करने के लिए जोरों से कार्य करने का आह्वान किया।

इसके साथ ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला नं. ४ के अध्यक्ष पीयूष गुप्ता ने मोर्चा अध्यक्ष अमित राणा की सहमति से अपनी टीम को बढ़ाते हुए राकेश गोयल को उपाध्यक्ष और जितेन्द्र को जिला सचिव नियु1त किया।